Suhagraat Kaise Manai Jati Hai – टिप्स इन हिंदी!!

इस पोस्ट के ज़रिये हम आपको सरल शब्दों में बताएँगे कि suhagraat kaise manai jati hai ताकि शादी की पहली रात आप nervous या uncomfortable न feel करे. शादी की रात शायद नयी जोड़ी के लिए सबसे रोमांचक रात होती है, ये एक ऐसा पल है जिसकी दूल्हा और दुल्हन दोनों उत्सुकता से प्रतीक्षा करते हैं और सपने देखते हैं। पहली रात के बारे में कल्पना करना स्वाभाविक है, लेकिन suhagrat kaise manaye इसके बारे में परेशान और शर्मीला महसूस करना भी स्वाभाविक है। पहली रात ऐसी चीज है जो कभी वापस नहीं आती है और इसलिए यह सुनिश्चित कर ले कि suhag ki raat का आप भरपूर आनंद ले। Shadi ki pehli raat यादगार और रोमांचक बनाने के लिए हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आये है!

Suhagraat Kaise Manai Jati Hai?suhagraat kaise manai jati hai

कल्पनाओ की उड़ान ज्यादा ना भरे

loading...

सिनेमा और फिल्मो में जो रोमांस होता है लोग समझते है कि असल ज़िन्दगी में भी ऐसा ही होता है लेकिन ये गलत है. दुल्हन को उम्मीद होती है कि suhag night में दूल्हा उसे किसी बॉलीवुड के हीरो की तरह प्यार करेगा और दूल्हा सोचता है कि उसकी दुल्हन फिल्मों की नायिकाओं की तरह उसके साथ रोमांस करेगी। ऐसी कल्पना करना ठीक है लेकिन कभी कभी reality में ऐसा नहीं होता. Suhagraat kaise manai jati hai – कल्पनाएँ सीमित रखे.

जितना हो सके बाते करे

यदि आप arranged शादी कर रहे हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण है. सुनिश्चित करें कि आपका साथी आपके साथ सहज है और शादी करने से पहले suhagrat ki rat के बारे में अपने डर और सपनों के बारे में बात करें। Suhagrat kaise manaye इसे छोड़ कर बाते करना बहुत महत्वपूर्ण है, भले ही आपने प्रेम विवाह किया हों। आप अपने रिश्ते, परिवार या अपने होने वालो बच्चो के बारे में बात कर सकते हो. यानि जितना हो सके बाते करो ताकि आपका पार्टनर आपके साथ comfortable हो जाए. Suhagraat kaise manai jati hai – बाते करके भी मनाई जा सकती है!

अपने पार्टनर को SPECIAL होने का अनुभव कराये

अपने पति या पत्नी के साथ बाते करे और कोशिश करे उसे special होने का एहसास हो। दुल्हन और दूल्हा अपने पार्टनर के लिए कोई बढ़िया सा गिफ्ट देकर भी ये कर सकता है. या फिर शादी की रात उसे I Love You कहकर. जैसा आपका दिल करे आप उस तरह अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाए. Suhagraat kaise manai jati hai – पार्टनर को स्पेशल feel करा कर!

loading...

सेक्स के लिए धीरे शुरू करे

सेक्स के लिए धीमी शुरुआत करना हमेशा बेहतर होता है और आप अपने साथी को गले लगाने और चुंबन करके ऐसा कर सकते हैं। फोरप्ले महत्वपूर्ण है लेकिन शादी की रात सीधा सेक्स करने न लग जाए। अपना प्यार और स्नेह दिखाएं और पहली बार अपनी मर्दानगी को साबित करना हमेशा संभव नहीं होता। Suhagraat kaise manai jati hai, इस प्रश्न का आपको उत्तर मिलेगा कि सेक्स करके. ये ठीक है लेकिन धीरे शुरुआत करे.

पहली बार सेक्स करना

जो लड़कियां वर्जिन है उनके लिए pehli raat सेक्स करना आसान नहीं होता. उन्हें कई तरह के दर होते है. पहली बार सेक्स के दौरान खून बहना और दर्द सामान्य है और ये लंबे समय तक नहीं रहते. सुनिश्चित करें कि आप अपने पास लुब्रीकेशन के लिए कुछ न कुछ रखे। लडको को पहली रात सेक्स के लिए ज्यादा जल्दी नहीं करनी चाहिए. ये suhagrat tips in hindi याद रखे और धीरे करे और अपने पार्टनर का ध्यान रखे कि कही उसे ज्यादा दर्द तो नहीं हो रहा. याद रखे कि suhag ki pehli raat आप दोनों के लिए स्पेशल होनी चाहिए. Suhagraat kaise manai jati hai – धीरे शुरू करे!

शादी की पहली रात सेक्स ज़रूरी नहीं

कई जोड़े अपनी शादी की रात सेक्स नहीं करते हैं और यह काफी स्वाभाविक है। इसके बारे में निराश होने की कोई ज़रूरत नहीं. अधिक महत्वपूर्ण है कि आप अपने साथी के साथ सहज महसूस करे।

ये थे Suhagraat kaise manai jati hai के बारे में कुछ टिप्स जो कि आपके रिश्ते के स्तर को एक अलग लेवल पर ले जायेंगे और भविष्य में आप दोनों एक दुसरे के साथ बहुत खुश रहेंगे.

Suhagrat Kaise Manate Hain, Kya Karte Hai Aur Suhagraat ki Baatein!!

loading...