शिल्पा शिंदे ने ट्विटर पर किया पोर्न विडियो पोस्ट, लोगो ने लगायी फटकार!

जब से शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस शो जीता है तब से वह कुछ ना कुछ ऐसा करती रही है जिससे लोगों का ध्यान उन पर बना रहे. इस बार तो शिल्पा ने हद ही कर दी. इस बार शिल्पा ने ट्विटर पर एक पोर्न विडियो का लिंक पोस्ट कर दिया ताकि उनके फैन्स को पता चल जाए कि जिस MMS की वजह से वे बदनाम हुई थी, वह उनका नहीं बल्कि किसी और लड़की का है.

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दे कि पछले साल एक पोर्न विडियो सामने आया था जिसमे लड़की की सूरत हुबहू शिल्पा शिंदे से मिलती थी. ज़्यादातर लोगों ने समझा कि इस विडियो में जो लड़की है वो शिल्पा शिंदे है और इस वजह से काफी बवाल भी हुआ था. लेकिन असलियत में ऐसा नहीं था. इस पोर्न विडियो में जो लड़की है उसकी शक्ल चाहे शिल्पा से मिलती हो लेकिन वह शिल्पा शिंदे नहीं थी.

ऐसा लगता है कि इस विडियो की अफवाह को शिल्पा ने दिल पर ले लिए. बस इसी लिए शिल्पा ने अपने फैन्स को सबूत के तौर पर वो विडियो दिखाने के लिए ट्विटर पर पोस्ट कर दिया और साथ में लिखा कि “सब देख लो इस विडियो को जिसकी वजह से मुझे लोगों ने बुरा भला कहा था. अब आप सब देख सकते हो कि इस विडियो में मैं नहीं बल्कि मेरी शक्ल से मिलती जुलती कोई और लड़की है”. शिल्पा ने अपने ट्वीट के साथ उस पोर्न विडियो का लिंक भी पोस्ट किया था.

जैसे ही शिल्पा शिंदे ने इस विडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया, लोगों ने एक बार फिर उन्हें फटकार लगानी शुरू कर दी. हिना खान जो कि बिग बॉस में शिल्पा के साथ थी उन्होंने भी एक ट्वीट के ज़रिये कहा कि शिल्पा एक सेलेब्रिटी है और उनके लाखो फैन्स है. अपने अकाउंट से इस तरह की पोर्न विडियो पोस्ट करना बेहद गलत है. वो एक लड़की है और अपनी इज्ज़त बचाने के लिए शिल्पा किसी और लड़की को इस तरह बदनाम नहीं करना चाहिए.

माना कि शिल्पा शिंदे इस वक़्त बहुत आहात है लेकिन इसका मतलब ये कतई नहीं कि वे इस तरह के विडियो अपने सेलेब्रिटी अकाउंट से पोस्ट करे.

loading...