ये है साली पटाने के ज़बर्दस्त तरीके – वो खींची चली आएगी आपकी तरफ !

अगर आप साली पटाने के तरीके खोज रहे है तो बिलकुल सही जगह आये है. हम आपको बताएँगे 4 सबसे असरदार तरीके जिन्हे अपना कर बड़े आराम से अपनी साली को पटा सकते हो. लेकिन याद रखिये कि साली को पटाना बहुत खतरनाक हो सकता है. एक छोटी सी चूक भी आपकी life में भूचाल ला  सकती है इसलिए ज़्यादा जल्दबाज़ी ना करे. धीरे-धीरे आगे बढे और इन tips को फॉलो करे.

 

  1. साली के सामने अपनी बीवी को रानी की तरह treat करे: जी हाँ, आपको अपनी साली के सामने ये ज़ाहिर करना है कि आप अपनी बीवी यानी उसकी बहिन से बहुत प्यार करते हो. साली के सामने अपनी बीवी को hug या kiss करे ताकि साली के मन में थोड़ा जलन पैदा हो और वो अपने आपको अपनी बेहन के स्थान पर पाना चाहे. ये हर व्यक्ति की प्रवत्ति है, उसे दुनिया में वही चाहिए जो किसी दूसरे के पास है.

 

  1. साली को थोड़ा सिग्नल दे: आप वही करते रहे जो हमने पहले पॉइंट में बताया है यानी कि साली के सामने अपनी बीवी से प्यार लेकिन साथ ही आपको ये करते हुए अपनी साली को भी कुछ सिग्नल देने है. जैसे कि उसे check out करते रहे. अगर साली ने कोई अच्छी dress पहनी है तो उसकी तारीफ कर दे या फिर उसके काजल या आँखों की तारीफ कर दे. ऐसा करते हुए ये भी देखें कि आपकी साली का reaction कैसा है. नोट करे कि क्या वो आपको थोड़ा प्यार भरी नज़रो से देखती है या नहीं.

 

  1. साली के ज़ेहन में अपने आप को उतार ले: अगर आपकी साली और बीवी के बीच में मन मुटाव है तो आपकी मंजिल बहुत आसान हो जायेगी लेकिन अगर दोनों के बीच में सब ठीक है तो कोई बात नहीं. आपको बस अपनी साली के साथ कुछ देर अकेले में बात करनी है और वो बातें आपको बीवी के सामने करनी है. बीवी को ऐसा लगना चाहिए कि दोनों काफी serious बातें कर रहे है. जब बीवी आपसे पूछे कि क्या बातें कर रहे थे तो आपको कोई साफ़ उत्तर नहीं देना है. अपनी साली के साथ बातें करते हुए उसे थोड़ा प्यार भरी नज़रों से भी देखें. इसी वक़्त में आपको पूरी बाज़ी पलटनी होगी. बस, बाकी आप सब दोनों पर छोड़ दे. दोनों में मन मुटाव या झगड़ा होना लाजमी है.

 

  1. इंतज़ार करे सही वक़्त का: अगर आपने ऊपर बताये गए तीनो तरीके ठीक से अपना लिए है तो बस थोड़ा इंतज़ार करे अपनी साली के अगले इशारे का. आपको कोशिश करना छोड़ना नहीं है. अपनी साली से मिलते रहिये और उन्हें अपने सिग्नल भी देते रहिये. वो आपके पास ज़रूर आएगी और अगर वो काफी लम्बे समय के बाद भी ना आये या कोई इशारा ना दे तो निराश मत होईये. कभी ना कभी, वो आपके पास ज़रूर आएगी.

 

अगर आप ये चारो साली पटाने के तरीके अपनाते है तो यकीनन आपकी जीत होगी। बस साली के इशारो को समझने में भूल मत करना !

ये भी पढ़ें:

loading...