पुलिसकर्मी ने सरेआम मारा जडेजा की पत्नी को थप्पड़, बाद में पछताया !

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी रविन्द्र जडेजा की पत्नी और एक पुलिसकर्मी के बीच झगडे का मामला सामने आया है. टीवी चैनल आजतक के अनुसार ये घटना जामनगर की है जब जडेजा की पत्नी अपनी BMW कार में सवार थी. चार चलते वक़्त उन्होंने एक पुलिस कांस्टेबल की बाइक को टक्कर मार दी जिसके बाद दोनों में काफी बहस हुई. बहस के चलते पुलिसकर्मी को गुस्सा आ गया और उसने रविन्द्र जडेजा की पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया.

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर कार्यवाही की जा रही है.

आजतक के मुताबिक, जडेजा की पत्नी की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गयी जिसके बाद दोनों में बहुत बहस हुई. मामला इतना गर्म हो गया कि पुलिसकर्मी ने जडेजा की पत्नी रीवा को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद जडेजा की पत्नी सीधा जामनगर पुलिस स्टेशन पहुँच गयी और उस पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस अधीक्षक ने रीवा की पूरी बात सुनी और पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज की और ये आश्वासन भी दिया कि उस कांस्टेबल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी. उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दे कि जिस वक़्त जडेजा की पत्नी कार चला रही थी उस समय उसके साथ एक छोटी बच्ची भी कार में थी.

फिलहाल जडेजा तो आईपीएल में व्यस्त है. जडेजा ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा से शादी की थी और इस शादी से उन्हें एक लड़की भी है.

loading...