Oral Sex in Hindi या ओरल सेक्स के तरीके – ये बाते पता होनी चाहिए!!

अगर आप oral sex in Hindi या ओरल सेक्स के तरीके इन्टरनेट पर खोज रहे है तो बिकुल सही जगह आये है. हम आपको बताएँगे कि ओरल सेक्स क्या होता है, oral sex kaise kare और कुछ ओरल सेक्स के बारे में ख़ास तथ्य.

ओरल सेक्स क्या है?

ओरल सेक्स का मतलब दरअसल अपने मुंह, जीभ या हाथों का इस्तेमाल कर अपने पार्टनर्स के प्राइवेट पार्ट्स को सहलाने से है. जब आप अपने मुंह, हाथ या जीभ से अपने पार्टनर के प्राइवेट पार्ट्स को सहलाते है तो उन्हें जो मज़ा आता है वो किसी सेक्स से कम नहीं. ओरल सेक्स के तरीके दोनों लड़का और लड़की करते है लेकिन ये ज़रूरी नहीं कि आपको ये करना ही है. ये आपक मर्ज़ी है कि आप ओरल करना चाहते हो या नहीं. कई कपल्स ओरल सेक्स बहुत ज्यादा करते है और कई बिलकुल नहीं करते. वैसे हम बताना चाहेंगे कि ओरल सेक्स करने से आपकी सेक्स लाइफ में एक नयापन सा आ जाता है इसीलिए आजकाल ज़्यादातर कपल्स ओरल सेक्स करने लगे है. ये था Oral Sex in Hindi के बारे में, अब जानते है ओरल सेक्स के तरीके या oral sex kaise kare.

Oral Sex in Hindi

Oral Sex Kaise Kare?

Oral sex in Hindi के बारे में कई कुछ इन्टरनेट पर बताया गया है लेकिन सच तो ये है की अलग-अलग लोगों के लिए अलग रूल्स है. लंड चूसने. चूत चूसने और फारिक करने या ओरल सेक्स के तरीके कई है. आपको जो अच्छा लगे आप वो ही करे. पहली बार ओरल सेक्स करते वक़्त आप नर्वस हो सकते है लेकिन आपको अपने पार्टनर से बात करनी है कि उसे क्या अच्छा लगता है.

लड़के को Oral Sex Kaise Kare – आदमी को ओरल कैसे दे?

अगर लड़के का लंड खड़ा नहीं है तो अपने हाथो का इस्तेमाल कर उसे उत्तेजित करे. फिर उसका लंड अपने मुंह में लेकर उपर नीचे करे. इसे mukh sambhog या mukh maithun भी कहते है. अगर आप उसका लंड मुंह में नहीं लेना चाहती तो अपने हाथो से उसका हस्तमैथुन करे. लड़के ओरल सेक्स के तरीके को लेकर काफी सेंसिटिव होते है. धीरे शुरू करे और लड़के के चेहरे की तरफ देखते हुए करे. उसे जैसे अच्छा लगे वैसे करे. बस अपने दांत उसके लंड में न लगाये. अगर आप लड़के का वीर्य मुंह में लेना चाहती है तो ले सकती है लेकिन ये ज़रुरी नहीं. आप उसका वीर्य अपने दूध पर भी ले सकती है.

लड़की को Oral Sex Kaise Kare – कैसे करे लड़की को फारिक?

लड़की को ओरल सेक्स देने से पहले उसे थोडा किस्सिंग करे. उसके बदन से खेले, उसके दूध को सहलाये, जांघो को सहलाये और पूरे बदन को चुसे. फिर लड़की की योनी में अपने हाथ से ऊँगली अन्दर-बाहर करे. अगर हो सके तो फिर अपनी जीभ से उसकी योनी को चाटे. चाटते हुए अपनी मुंह से गरम सांसे भी छोड़े जिससे कि लड़की को और ज्यादा मज़ा आएगा. योनी को ऊपर नीचे चाटे और देखे कि किस जगह लड़की को सबसे ज्यादा मज़ा आता है, फिर उस जगह पर ज्यादा चाटे. कुछ ही देर में लड़की फारिक हो जाएगी. ये बेहतरीन ओरल सेक्स के तरीके में से एक है.

तो दोस्तों ये था oral sex in Hindi के बारे में जानकारी. अब कई लोग पूछते है कि क्या हमें ओरल सेक्स करना चाहिए या नहीं तो इसका जवाब है बिलकुल करना चाहिए. लेकिन ध्यान रहे कि लंड चूसते हुए या योनी चूसते हुए आपके मुंह में कोई छाला या कट न हो. अगर आपको दांतों की कोई बीमारी है तो भी ओरल सेक्स नहीं करना चाहिए. सेफ ओरल सेक्स के लिए आप falvoured कंडोम्स का इस्तेमाल कर सकते हो. ऐसे कंडोम्स का इस्तेमाल करने से कोई दर भी नहीं होता और मज़ा भी उतना ही आता है!!

अगर आपको ये ओरल सेक्स के तरीके अच्छे लगे तो हमें अपने कमेंट्स के ज़रिये ज़रूर बताये!

सैक्स करने के तरीके

Lund Kaise Chuse

loading...