39 साल की इस आंटी की हवस की हद.. मदद के लिए बुलाये 2 बच्चे और किया गन्दा काम

टीवी या फिल्मो में हमने कई बार देखा है कि सेक्स की चाहत इंसान को कैसे-कैसे गुनाह करने पर मजबूर कर देती है। अमेरिका के फ्लोरिडा शहर की एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन कर आप दंग रह जायेंगे । पुलिस ने एक 39 वर्षीया महिला को गिरफ्तार किया है जो कि अपने से बहुत कम उम्र के बच्चो को बहला फुसला कर उनसे अपनी हवस मिटाती थी।

महिला पर आरोप है कि वह बहाने से छोटे लडको को अपने ही घर में बुलाती थी और उनके साथ सेक्स और ओरल करती थी । यहाँ तक कि इस 39 वर्षीय औरत की बेटी ने भी अपनी मां को ऐसा करते हुए देखा और उसने अपना बयान पुलिस को भी दिया है। 39 साल की महिला जैमी अय्यर जो कि फ्लोरिडा में रहती है उसके घर पर एक पार्टी चल रही थी. पार्टी के दौरान इस महिला ने वहां मौजूद दो लड़कों को किसी बहाने बाथरूम में बुलाया। उसने किसी काम के बहाने से उन लडको को बुलाया ।

महिला ने लडको को कहा कि बाथरूम में कुछ काम है लेकिन उसके बाद महिला उन लडको को अपने कमरे में ले गई। जैसे ही महिला लडको को कमरे में लेकर गयी, उसने एक लड़के के कपडे उतार दिए और उसे ओरल देने लगी ।

कुछ देर बाद महिला ने दूसरे लड़के को भी ज्वाइन करने को कहा। 39 साल की महिला पर 3 लड़को के साथ सेक्स करने का आरोप भी है। पुलिस को इन दो लड़कों के अलावा तीन और लड़को ने जैमी के अपने साथ सेक्स करने की बात कही है। लडको ने कहा कि जैमी ने खुद उन्हें अपने घर बुलाया था।

लडको ने कहा कि जैमी ने सबसे पहले अपने कपडे उतारे और फिर उन्हें सम्बन्ध बनाने को कहा । पुलिस ने महिला को पांच नाबालिग लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आपको बता दे कि जैमी की बेटी ने भी स्वीकारा है कि उसकी मां ने कई नाबालिग लडको के साथ सम्बन्ध बनाये है और उसने ये बात पुलिस को भी बताई.

loading...