Lips ko Pink Kaise Kare in Hindi – कैसे करे होंठो को पिंक?

सुन्दर pink lips पाना हर किसी की तमन्ना होती है और इसी लिए हम आपके लिए लाये है कुछ ऐसे उपाए जिन्हें इस्तेमाल कर आप पा सकेंगे सुन्दर होंठ.

Lips ko Pink Kaise Kare in Hindi

लड़के और लड़कियां दोनों के होंठ कई कारणों से बेरंग या काले पड जाते है लेकिन अब घबराने की कोई बात नहीं क्यूंकि हम आपको बेजोड़ lips ko pink karne k totkay. काले होंठ देखने में बहुत ही ख़राब लगते है. खासकर अगर आपने किसी शादी या पार्टी में जाना हो तो कई तरह का मेकअप करना पड़ता है ताकि आप अपने काले बेरंग होंठो को किसी तरह छिपा सको.

Lips ko Pink Kaise Kare in Hindiतो आईये जानते है Lips ko Pink Kaise Kare in Hindi ताकि आप पा सके सुन्दर pink lips कम से कम समय में.

  1. चीनी, शहद और नारियल तेल की सामन मात्रा ले और इन तीनो चीजों को अच्छे से मिक्स कर ले. उसके बाद इस मिश्रण को थोड़ी सी रुई में डूबा कर होंठो पर 5 से 10 मिनट तक अच्छे से रगड़े. इससे आप बड़ी आसानी से gulabi lips पा सकेंगे और वो भी बिना कोई पैसा खर्चे. ये टोटका हफ्ते में 3 बार कर लिजिया करे, आपके होंठ कभी काले नहीं पड़ेंगे.
  2. Lips ko Pink Kaise Kare in Hindi में हम आपको बताएँगे कि कैसे पाए पिंक लिप्स हमेशा के लिए. कई लड़के लड़कियों के शरीर में खुश्की के चलते भी काले होंठ हो जाते है. इसलिए उन्हें यही सलाह दी जाती है कि ज्यादा से ज्यादा तरबूज, टमाटर और खीरा खाए. ये तीनो चीज़ें आपके शरीर की खुश्की तो मिटते ही है, साथ में शरीर में एक नयी तरावट भी लाते है. इनमे एंटी ऑक्सीडेंट भी काफी मात्रा में होता है जो लाल होंठो के लिए बहुत अच्छा है.
  3. दूध में थोड़ी हल्दी को मिक्स करके अगर होंठो पर लगाये तो सिगरट की वजह से काले होंठ बड़ी जल्दी लाल हो जाते है.
  4. अगर आप अपने होंठो पर चुकंदर का रस या चुकंदर का एक टुकड़ा रगड़ते हो, उससे भी होंठ पिंक करने में बहुत लाभ मिलता है.
  5. गुलाब की पत्तियों को मसल कर उन्हें होंठो पर लगाये, इससे मात्र 5 दिनों में आपके होंठ पिंक हो जायेंगे और पहले से और ज्यादा सुन्दर.

तो दोस्तों ये था Lips ko Pink Kaise Kare in Hindi के बारे में. अगर आप ये black lips ko pink karne ke upay करेंगे तो यकीनन पिंक लिप्स पा सकेंगे.

loading...