Ladko ko Impress Kaise Kare – लडको को कैसे इम्प्रेस करे 2 मिनट में!!

इस पोस्ट को पूरा पढने के बाद ना सिर्फ आप ये जान पाएंगी कि ladko ko impress kaise kare साथ ही आप अपना जादू किसी भी लड़के पर मिनटों में चला पाएंगी. तो आईये देखते है लडको को इम्प्रेस करने के टिप्स!

 

1. अगर आप किसी के साथ बात कर रही है तो अपने बालों के साथ खेलें। अपनी अंगुलियों को बालो में घुमाते रहो खासकर जब आप बाहर हो। आप अपने बालो को कान के पीछे भी कर सकते हो, ये लडको को बहुत इम्प्रेस करता है.

 

2. Ladko ko impress kaise kare इसके लिए कम से कम मेकअप करे क्यूंकि ज्यादा मेकअप आपको बोल्ड बनता है और ऐसी लड़कियां अक्सर आसानी से बात नहीं करने वाली होती. आपको makeup ऐसा करना है कि वो natural लगे और कोई भी लड़का आपका असली चेहरा आसानी से देख सके.ladko ko impress kaise kare

 

3. धीरे बोलो – जब आप किसी से बात कर रहे हों तो ज़ोर से आवाज़ में मत बोलो इसके बजाय, एक नरम, कम टोन में बोलें। और हर बार जब आप उससे कुछ कहें तो थोड़ा सा मुस्कुराएं ज़रूर।

 

4. Ladko ko impress kaise kare इसके लिए हमेशा खुश रहे और positive रहे. अगर आपका हंसमुख और सकारात्मक चेहरा होगा तो आप almost हर लड़के को अपनी तरफ आकर्षित करोगे.

 

5. मुस्कुराते रहिये – एक लड़की जो मुस्कुराती रहती है वह हमेशा लडको को अपनी तरफ खींचती है। अपनी नाक को touch करते रहिये या फिर अपने होंठ को घुमाते रहिये. Ladko ko impress kaise kare इसके लिए शीशे के सामने आप इसकी प्रैक्टिस भी कर सकती है ताकि आप अपनी perfect smile दे सके.

 

6. Blush करना सीखे – अगर कोई लड़का आपके ऊपर कोई अच्छा कमेंट करता है तो बजाये कि उसे बुरा भला कहना आप ब्लश करे. इससे और भी वहां मोजूद कई लड़के आपके दीवाने हो जायेंगे.

 

7. वार्तालाप करते समय हावी मत होईये। एक सुंदर लड़की शर्मीली होती है। आप स्मार्ट और चालाक हो सकते हैं, लेकिन वार्तालाप के वक़्त अगर आप प्यार से या धीरे से बोल रहे है तो वहां मोजूद हर कोई आपकी तरफ खिंचा चला आएगा. Ladko ko impress kaise kare इसके लिए ये एक बहुत कारगर तरीका है.

 

8. Ladko ko impress kaise kare – अगर आपकी पोशाक साधारण, ढके कपड़े है बजाये कि कुरकुरा या भड़कीले तो इसका मतलब है कि आपकी dressing sense अच्छी है और आप काफी सोशल लड़की है. ऐसी लड़कियां हर किसी को पसंद आती है.

 

9. अगर आप कहीं ऐसी जगह है जहाँ चारो तरफ लड़के है तो ऐसी स्थिति में थोडा अजीब महसूस करना अच्छा है. दरअसल अगर आप ऐसी स्थिति में अजीब behave करती है तो आप और भी ज्यादा cute लगती है.

 

10. ये थोडा आजीब लगेगा लेकिन अगर आप किसी चीज़ में टकरा जाती है या ठोकर लग जाती है तो एक मीठी से आवाज़ जैसे Ouchh या Oooww निकल सकती है. ये ना सिर्फ cute लगता है बल्कि लडको का ध्यान एकदम से खींचता है.

 

तो दोस्तों ये थे कुछ टिप्स ladko ko impress kaise kare. अगर आप इन टिप्स को फॉलो करती है तो यकीनन लडको का ध्यान अपनी और आकर्षित कर पाएंगी और बहुत ही जल्द सबसे famous लड़की बन जाएँगी.

Ladko Ko Kaise Attract Kare

loading...