लड़कियों को क्या पसंद होता है

लड़कियां क्या चाहती है या लड़कियों को क्या पसंद होता है?

लड़कियां क्या चाहती है या लड़कियों को क्या पसंद है ये बहुत ही विवादित है. अलग अलग लड़कियों की अलग पसंद होती है और ये जानना बहुत ज़रूरी है कि जिस लड़की को आप चाहते हो या जो लड़की आपको पसंद है वो आखिर चाहती क्या है. लड़कियों मुख्य रूप से तीन तरह की होती है – गरीब या मिडिल क्लास, उसके बाद upper middle class जो थोडा अमीर होती है और फिर तीसरी तरह की लड़की होती है अमर लड़की जिनके पास सब कुछ हो.

क्या आपको कोई गरीब लड़की या मिडिल क्लास लड़की पसंद है?लड़कियों को क्या पसंद होता है

अगर आपको कोई middle class ladki पसंद है तो आईये जानते है कि ऐसी लड़कियां आम तौर पर क्या चाहती है. इस तरह की लड़कियां मुख्य रूप से प्रोटेक्शन या फिर आप कह सकते है कि आर्थिक रूप से संपन्न होना चाहती है क्यूंकि उन्होंने अपने बचपन से गरीबी देखी होती है और हर कोई अपनी ज़िन्दगी में ऊपर उठना चाहता है. अगर आपको ऐसी कोई लड़की पसंद है तो महज़ थोडा सा उसे नोटिस करने से वह पिघल जायेगी. ऐसी लड़कियां आम तौर पर किसी के ध्यान के लिए तरसती है और अगर आप थोडा सा ध्यान उन्हें दे तो बात बन जाती है. ऐसी लड़कियां बेवफा भी बहुत कम होती है. उनसे थोडा बात करे और थोड़ी तारीफ करे.     

क्या आपको upper middle class यानि थोडा अमीर लड़की पसंद है?

दोस्तों जो upper middle class यानि कि थोडा अमीर लड़कियां होती है उनका दिल बहुत ही चंचल होता है. उन्होंने कोई ज्यादा गरीबी तो नहीं देखि होती लेकिन उनके सपने बहुत बड़े होते है. ऐसी लड़कियां अपने जीवन में सब कुछ करना चाहती है. वे पार्टी करती है, उन्हें महंगी चीज़ें पसंद होती है और घूमने की शौक़ीन होती है. ऐसी लड़कियां सिर्फ उन्ही लडको को पसंद करती है जो पैसेवाले हो, जिनके पास गाडी हो या जो उन्हें दुनिया का सब सुख दे सके. अगर आप ये सब कुछ कर सकते हो तभी ऐसी लड़कियों से बात आगे बढ़ाये. Upper middle class लड़कियों को अपने घर से प्यार खूब मिलता है इसलिए उन्हें प्यार की ज्यादा कदर नहीं होती और वे अपने पार्टनर्स बदलने में ज्यादा हिचकिचाती भी नहीं.

क्या आपको अमीर लड़कियां पसंद है?

दोस्तों अमीर लड़कियों के पास सब कुछ होता है, बंगला, गाडी और दुनियां जहाँ के ऐशो आराम. उनके पास जो नहीं होता वो है प्यार, किसी का साथ और किसी का वक़्त. क्यूंकि ऐसी लड़कियों के माँ बाप अक्सर अपने काम या बिज़नस में इतना व्यस्त रहते है कि बचपन से उन्हें ज्यादा वक़्त नहीं मिलता. इसलिए ऐसी लड़कियों को अगर कोई ऐसा साथ मिले जो उन्हें प्यार, अपना वक़्त और अपना पूरा ध्यान दे तो उनके लिए वे सब कुछ छोड़ सकती है.

तो दोस्तों अब आप decide करे कि आपको कैसी लड़की पसंद है. अब आप जान चुके है कि किस तरह की लड़की को क्या पसंद है. इस पोस्ट को आप विडियो में भी देख सकते है:

loading...