Ladki se Kya Baat Kare

Ladki se Kya Baat Kare – लड़की से घंटो बात करने के टिप्स

तो आजकल आप किसी लड़की से मिल रहे हो लेकिन दुविधा में हो कि उससे क्या बात करू, सही कहा ना?

आप चाहे कितना ही handsome हो या कितनी ही बड़ी गाडी हो या कितने ही अमीर हो, अगर आपको लड़की से बात करना नहीं आता तो लड़की कभी इम्प्रेस नही होगी. हम आपको बताएँगे कि ladki se kya baat kare और कुछ ऐसे टिप्स जिन्हें जान कर आप किसी भी लड़की के साथ घंटो तक बात कर सकते हो.

Love Meaning in Hindi

लडको को लड़की से बात करने में सबसे ज्यादा मुश्किल तब आती है जब उनका रिश्ता या दोस्ती ताज़ा होती है. अगर आप बात करने में अच्छे है तो कोई भी लड़की आपके साथ आसानी से घुल मिल जायेगी और आपकी दोस्ती बहुत जल्द अगले लेवल पर पहुँच जायेगी. लेकिन अगर आप बात करने में कंजूसी करोगी या अच्छी तरह बात नहीं कर पाओगे तो काम ठप्प है भाई! Ladki se Kya Baat Kare

ये आपकी बात करने का ही स्टाइल है जिससे लड़की ये तय करती है कि आप कैसे हो, आपकी नेचर कैसी है और आप उसके लिए सही हो या नहीं. अगर आप लड़की के साथ हो और बात करने के लिए कुछ नही तो बहुत शर्मिंदगी होती है दोस्तों, इसलिए आईये देखते है कुछ लड़की से बात करने के टिप्स या लड़की से क्या बात करे.

सच्चा प्यार ढूंढने के तरीके भी पढ़े

Ladki se Kya Baat Kare?

आज का दिन कैसा गया और क्या किया: अगर आपकी लड़की के साथ दोस्ती को कुछ दिन हो गए है तो उससे बात शुरू करने के लिए पूछे के उसका दिन कैसा बीता और क्या किया. ये बहुत रोचक सवाल है और इस सवाल के ज़रिये आप बहुत सारी बाते कर सकते हो. हमेशा कोशिश करे कि बात को interesting बनाये रखे.

क्या तुम्हे…..पसंद है: उदाहरण के लिए आप लड़की से पूछे कि क्या तुम्हे पार्टी जाना पसंद है. अगर वो कहे कि हां तो आप उसे किसी पार्टी के लिए invite कर सकते हो और अगर वो कहे कि ना तो आप उससे कुछ और पूछ सकते हो जैसे “अच्छा ये बताओ कि तुम्हे शहर की कौन सी जगह पसंद है?” इस तरह से आप बात-चीत को और आगे तक ले जा सकते हो और इससे आपको ये भी पता चल जाएगा कि लड़की को क्या पसंद है और क्या नहीं.

सच्चे प्यार की निशानियाँ

थोडा पढाई या कॉलेज के बारे में बात-चीत: पढाई के बारे में आप बात शुरू करते हुए लड़की से पूछ सकते हो कि उसे कौनसा subject सबसे अच्छा लगता है. बात को और आगे बढ़ाते हुए आप पूछ सकते हो की वो sir या mam कैसा पढ़ाते है, कैंटीन में खाना कैसा है etc. आप ये भी पूछ सकते हो कि आगे क्या करने का इरादा है. हमेशा ये कोशिश करे कि बात ख़त्म ना होने दे.

खाने में क्या पसंद है: लड़कियां खाने की बात को हमेशा serious लेती है और वैसे भी लड़कियों को चाट और स्नैक्स बहुत पसंद होता है. उससे आप पूछ सकते हो कि कहाँ सबसे अच्छी स्नैक्स मिलती है और इस तरह आप उसके साथ वहां जाने का प्लान भी बना सकते हो.

परिवार के बारे में भी पूछे: परिवार के बारे में बात शुरू करते हुए आप पूछ सकते हो कि “क्या घर में सब ठीक है?” अगर लड़की अपने परिवार वालो के बारे में काफी कुछ बता दे तो इसका मतलब है कि अब वो आपके साथ खुलने लगी है और आप पर विश्वास करने लगी है. आप लड़की से पूछ सकते हो कि उसका भाई क्या करता है या पिता जी की retirement को कितना वक़्त रह गया आदि आदि.

लड़की के बारे में आपको क्या पसंद है: जब भी आप अपनी बात ख़त्म करना चाहे तो यूँही नहीं Bye या Good Night बोलकर बंद कर दे. बात-चीत के अंत में कोई भी ऐसी बात बताये जो आपको उस लड़की में बहुत अच्छी लगती है. चाहे तो आप लड़की की पर्सनल नेचर पर कुछ बोल सकते है फिर अभी-अभी आपने जो बात-चीत की उस पर कोई कमेंट कर सकते है. उदाहरण के लिए आप लड़की को बोल सकते हो “आपकी आवाज मेरे कानों को बहुत अच्छी लगती है” या फिर “आप बहुत भावुक हो” या आप बहुत intelligent हो और छोटी-छोटी बातों को पकड़ लेते हो” आदि आदि. कहने का मतलब ये है कि अंत में आपको कुछ ऐसा कहना है जिसकी वजह से लड़की सोने से पहले आपको ज़रूर याद करे. इस तरह करने से अगले दिन वह आपसे और भी ज्यादा खुल जायेगी और ये दोस्ती बहुत दूर तक जायेगी!

तो दोस्तों ये थे कुछ टिप्स कि ladki se kya baat kare और कैसे बात करे. इन टिप्स को फॉलो करके आप यकीनन अपनी बात-चीत को अगले स्तर तक ले जा सकते है और अपने रिश्ते को और भी ज्यादा गहरा कर सकते है.

प्यार करते रहे और खुश रहे!

लड़की को जलाने के तरीके 

Ladko Ko Kaise Attract Kare in Hindi

लड़की से फ़्लर्ट कैसे करे हिंदी में

Ladki ko Propose Karne ke Tarike

loading...