लड़की को जलाने के तरीके – ये 7 तरीको अपनाने से वो जल भुन जाएगी!

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड या किसी लड़की से बेहद प्यार करते है और उसे खोना नहीं चाहते तो नीचे बताये गए तरीके उस पर कभी ना अपनाये. ये लड़की को जलाने के तरीके सिर्फ मनोरंजन के लिए है.

तो आईये जानते है कुछ ऐसे टिप्स जिन्हें अपनाकर आप किसी भी लड़की को जला सकते है, कसम से वो पूरी तरह जल-भुन जायेगी.

लड़की को जलाने का तरीका

  1. जब भी वो लड़की आपके आस-पास हो तो अपने फोन की तरफ देखकर वो प्यारी सी स्माइल करे जैसे कि आप किसी सुन्दर सी लड़की के साथ हो. अगर वो लड़की आपके साथ है तो ऐसा करने से वो जल कर राख हो जायेगी.
  2. हर लड़की समझती है कि वो सुन्दर और सबसे अच्छी नेचर की है. अगर आप उसके सामने किसी और लड़की की तारीफ कर दे तो आपको अंदाज़ा नहीं कि उसके दिल पर क्या बीतेगी, वो तो जल जायेगी पूरी तरह.
  3. अगर आप किसी लड़की को बहुत ज्यादा इज्ज़त देते हो तो ये बात उस लड़की को थोडा पचेगी नहीं. उदाहरण के लिए अगर आप किसी लड़की के लिए दरवाज़ा खोलते हो या फिर किसी लड़की की मदद करते हो तो अक्सर लड़कियां समझती है कि ज़रूर इनके बीच कुछ बात है.
  4. अगर आप फेसबुक पर किसी लड़की की पिकस को ज्यादा लाइक्स दे रहे हो और अगर कमेंट्स में बात कर रहे हो तो ये हरकत लड़की को काफी हद तक जला सकती है.
  5. अगर किसी लड़की को जलना है तो फेसबुक पर किसी लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लो और शाम को या रात को अपना स्टेटस अपडेट में लिखो – Going for a party with friend. कसम से वो जल भुन जायेगी.
  6. जिस लड़की को जलाना है उस लड़की को शाम को फोन पर या मिलकर कहो कि आज का दिन बहुत मजेदार था या आज आपने बहुत एन्जॉय किया, ये बहुत हद तक किसी भी लड़की को जलाने के लिए काफी है.
  7. जिस लड़की को जलाना है उस लड़की के साथ कोई प्रोग्राम बनाओ और फिर भूल जाओ. इससे उस लड़की को लगेगा कि मैं कोई ज्यादा मायिने नहीं रखती और कहीं ना कहीं इस बात से उसे बहुत जलन होगी.

तो दोस्तों ये थे कुछ लड़की को जलाने के तरीके और ये ट्रिक्स कई लोग अपना चुके है और ये तरीके हर बार काम करते है.

loading...