How to Hack WhatsApp in Hindi – हाऊ टू हैक व्हाट्सएप्प!!

अगर आप WhatsApp हैक करने का तरीका जानना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह आये है क्यूंकि यहाँ हम बताने जा रहे है बड़ा ही आसन तरीका how to hack whatsapp in hindi. वैसे तो इन्टरनेट पर कई तरह के WhatsApp hack tricks मिल जायेंगे लेकिन उनमे से बहुत ही कम है जो काम आते है. कुछ तो इतने मुश्किल है कि कोई कर ही नहीं सकता. इसीलिए हम ये पोस्ट लेकर आयें है ताकि आप आसानी से जान सके whatsapp हैक कैसे करे.

तो आईये जानते है हाऊ टू हैक व्हाट्सएप्प:

सबसे पहले आपको google.com साईट खोलनी है और https://web.whatsapp.com/ ये साईट अपने ब्राउज़र में ओपन करनी है. ये Whatsapp का डेस्कटॉप वेर्सन है यानि आप अपना WhatsApp कंप्यूटर या लैपटॉप पर भी चला सकते है. ऊपर बताई गयी साईट खोलने के बाद आपके सामने एक पेज आ जाएगा जैसा कि नीचे दिए गए विडियो में दिखाया गया है.

हाऊ टू हैक व्हाट्सएप्प विडियो:

इसके बाद आपको उस फोन को लाना है जिसे आप हैक करना चाहते है. ये आपको बहुत जल्दी करना है ताकि उस व्यक्ति को किसी प्रकार का कोई शक न हो. आपको सिर्फ 2 मिनट चाहिए इस पूरी प्रक्रिया में और उसके फोन को हैक करने के लिए.

अब आपको जिस फोन का व्हाट्सएप्प हैक करना है उसका whatsapp खोलिए और नीचे दिया गया ओप्तोइन निकालिए.

हाऊ टू हैक व्हाट्सएप्प

जब आप WhatsApp Web पर क्लिक करेंगे तो आपको QR कोड अपने कंप्यूटर की स्क्रीन पर scan करना है जिससे उस व्यक्ति के फोन का WhatsApp आपके कंप्यूटर पर खुल जाएगा.

बस इतनी सी बात थी. अब आप को पता चल गया कि किसी का whatsapp कैसे हैक करे. अब आप उस व्यक्ति को उसका फोन दे सकते हो और सबसे शानदार बात तो ये है कि आपने जो WhatsApp अपने कंप्यूटर पर खोला है वो कभी भी लोग आउट नहीं हो सकता चाहे आप अपना कंप्यूटर या लैपटॉप बंद भी करदे.

अब आप उस व्यक्ति के सभी मेसेज और कॉन्टेक्ट्स देख सकते है. वह व्यक्ति जो कोई भी मेसेज करेगा या कुछ भी अपने WhatsApp पर करेगा वो आप बड़े आसानी से देख सकोगे और वो भी बिना उस व्यक्ति के जानकारी के.

टिप: अगर आप उस व्यक्ति के WhatsApp को लम्बे समय तक ट्रैक करना चाहते हो तो लगातार इस फीचर को उसे करने से अवोद करिए. यानी कि आप ज्यादा से ज्यादा 3 या 4 मिनट तक उसका Whatsapp खोलिए और फिर बंद कर दीजिये. ऐसा इसलिए कि अगर उस व्यक्ति के फोन में इन्टरनेट डिसकनेक्ट हो गया तो आपके कंप्यूटर पर भी लोग आउट हो जाएगा. इसलिए कोशिश करे की ज्यादा से ज्यादा 3 या 4 मिनट तक ही उसका Whatsapp देखिये और फिर बंद कर दीजिये. आप फिर 10 – 15 मिनट बाद ये प्रक्रिया दोहरा सकते है जिससे कि उसका Whatsapp आपकी स्क्रीन पर कभी लोग आउट नहीं होगा.

तो दोस्तों अब आपको whatsapp हैक करने का तरीका पता चल गया. इस फीचर को इस्तेमाल करे लेकिन किसी को नुक्सान न पहुंचाए!

loading...