Bur Chatne ke Fayde – बुर चाटने के फायदे जान दंग रह जाओगे आप!

कई sexologists ने ये सिद्द किया है bur chatne ke fayde बहुत है और ये काफी अच्छी क्रिया है सेहत के पक्ष से. न सिर्फ बुर चाटना बल्कि बुर का पानी पीना भी सेहत के लिए बहुत लाभदायक है. इसीलिए कहा जाता है आदमी को कम से कम हफ्ते एक बार बुर चाटनी चाहिए या ओरल सेक्स करना चाहिए जिससे कई तरह की बीमारिया दूर हो जाती है.

तो आईये जानते है कुछ Bur Chatne ke Fayde

दिल की और कैंसर जैसी जानलेवा बीमारियों को दूर रखे

loading...

जी हाँ, अगर आप bur chatne ke fayde के बारे में जानना चाहते हो तो बता दे कि बुर चाटने से दिल की कई बीमारियों से बचा जा सकता है. State University of New York ने एक एक रिसर्च में ये सिद्ध किया है कि बुर चाटने से ना सिर्फ दिल की बीमारियाँ बल्कि कैंसर जैसी जानलेवा बीमारियों से भी बचा जा सकता है. यूनिवर्सिटी के मुताबिक ओरल सेक्स के दौरान लड़की की योनी से DHEA Hormones और Oxytocin निकलते है जो कि कैंसर और दिल की कई बीमारियों के लिए लाभदायक है.bur chatne ke fayde

पाचनतंत्र को मजबूत करे

वैसे तो bur chatne ke fayde कई है लेकिन एक बहुत ही बढ़िया फायदा ये है कि बुर चाटने से पाचनतंत्र को मजबूती मिलती है. यूनिवर्सिटी के मुताबिक बुर में probiotics मोजूद होता है जो कि ना सिर्फ पाचन शक्ति को बढ़ता है साथ ही पेट की कई एनी बीमारियों के लिए भी बहुत लाभदायक है.

मूड को अच्छा करे

Bur chatne ke fayde ये है कि इससे मूड अच्छा रहता है और टेंशन कम होती है. एक रिसर्च के मुताबिक बुर चाटने से मूड में काफी इम्प्रूवमेंट होती है जिससे कि ब्लड प्रेशर और नींद कम आने जैसे बीमारियों में राहत मिलती है.

loading...

बेहतर मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य

आपकी जानकारी के लिए बता दे की औरत की योनी में से सेक्स के दौरान या ओरल सेक्स के वक़्त oxytocin, endorphins और dopamine बनते हो जो कि मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभदायक है. ये तीनो केमिकल स्ट्रेस या दर्द की दवाओं में इस्तेमाल होता है लेकिन बुर चाटने से ये तीनो केमिकल आपको कुदरती ढंग से मिलते है. ये है bur chatne ke fayde.

तो दोस्तों अब आपको पता चल गया होगा की क्या है bur chatne ke fayde. इसके इलावा जो सबसे बड़ा फायदा है बुर चाटने का वो है आपके रिश्ते में एक नयापन और मजबूती. बुर चाटने से आपको और आपके पार्टनर को मज़ा तो आता ही है साथ ही इससे सेक्सुअल रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होता है.

Mukh Sambhog ya Maukhik Sambhog – कैसे करती है लड़कियां??

loading...