गर्लफ्रेंड या बीवी को अपना लंड चुसवाने के ज़बरदस्त तरीके, कभी ना नही कहेगी !

मर्द लोगों को सेक्स में सबसे अच्छा एहसास तब होता है जब गर्लफ्रेंड या बीवी लंड चुस्ती है. आप चाहे माने या ना माने लेकिन ये सच है कि आदमी को सेक्स करने से ज़्यादा अपना लंड चुसवाने में मज़ा आता है, क्यों ठीक कहा ना?

 

लेकिन दुर्भाग्य ये है कि हिंदुस्तानी औरते जल्दी और आसानी से लंड नहीं चूस्ती. वे या तो शर्म के मारे नहीं चूस्ती या फिर किसी और वजह से. इसीलिए हम आपके लिए लाये है कुछ ऐसे तरीके जिन्हे अपना कर आप किसी भी लड़की या औरत को अपना लंड चुसवाने के लिए मना सकते हो.

loading...

 

  1. बात करे: सबसे पहले तो उससे बात करे और बताये कि मुझे अपना लंड चुसवाने में बहुत मज़ा आता है और ये सेक्स का ही एक हिस्सा है. इसमें किसी तरह की शर्म करने की कोई ज़रूरत नहीं.

 

  1. बाल साफ़ करे: ज़्यादातर मर्द इस बात पर ध्यान नहीं देते लेकिन उन्हें इस बात पर ज़्यादा ध्यान ज़रूर देना चाहिए. अगर आप चाहते है कि लड़की आपका लंड चूसे तो सबसे पहले अपने नीचे के बाल साफ़ करे. आप trimmer या शेव कर सकते है.

girlfriend ko lund kaise chusvaye

  1. धीरे-धीरे शुरू करे: ये ज़रूरी नहीं कि शुरू में आप 20 मिनट तक अपना लंड चुसवाते रहे. धीरे-धीरे शुरू करे और उसे कहे कि सिर्फ एक मिनट के लिए ही कर दो. अगर उसने एक मिनट भी लंड चूस लिया तो ये आपके लिए मौका है अगल बार टाइम को बढ़ाने का. अगर लड़की ने 1 मिनट के लिए भी आपका लंड चूसा तो उसकी तारीफों के पल बाँध दे और उसे बताये कि कितना अच्छा लगा आपको.

 

  1. अगर कुछ चाहिए तो देना भी पड़ता है: लड़की की बुर या चूत को चाटिये. जैसे आप अपना लंड चुसवाना चाहते है उसी तरह औरत भी अपनी चूत चटवाना चाहती है और उसे इसमें बहुत मज़ा भी आता है. अगर आप लड़की की चूत चाटते है तो वो और भी ज़्यादा खुल जायेगी और उसे लगेगा कि उसे भी आपका लंड चूसना चाहिए।

 

loading...

  1. Flavoured कंडोम का इस्तेमाल करे: अगर लड़की लंड चूसने को मना करती है तो flavoured कंडोम का इस्तेमाल कर सकते है. ये कंडोम ख़ास इसी काम के लिए होते है और इससे औरत को किसी भी तरह की बदबू भी नहीं आएगी और वह आसानी से लंड चूस लेगी.

 

  1. जब आप अपना लंड लड़क के मुंह में डाले तो लड़की पर ज़्यादा दबाव मत डाले बल्कि उसे खेलने दे. आप बस अपना मज़े ले और उसे अपना काम करने दे. शुरू में आप उसे बता सकते है कि कैसे चूसना है या कैसे ऊपर नीचे करना है.

 

  1. वीर्य को मुंह में ना छोड़े: लड़कियां या औरते ज़्यादातर वीर्य को अपने मुंह में लेना पसंद नहीं करती. अगर आप जॉइंट फैमली में है तो ऐसा ना कीजिये लेकिन अगर आप घर में अकेले है तो आप लड़की से पूछ कर उसके मुंह में या उसके स्तन पर अपना वीर्य छोड़ सकते है.

 

असरदार टिप: लड़की को फ़ौरन गर्म करने या उसे लंड चुसवाने के लिए हमारे पास आपके लिए एक असरदार टिप भी है. ये टिप है लड़की की मालिश. मालिश के ज़रिये सेक्स करना बहुत आनंदमय होता है. आप लड़की को बेड पर या किसी टेबल पर लिटा कर उसके सर की तरफ से मालिश करना शुरू करे. उसके पूरे बदन पर मालिश करे जब तक कि वो गर्म ना हो जाए. जब लड़की पूरी तरह गर्म हो जाए तो अपना लंड उसके मुंह पर रगड़े जिससे कि वह आसानी से उसे पकड़ पाए लेकिन मालिश भी करते रहे. मालिश करते हुए आप उसे बोल सकते हो लंड को मुंह में लेने के लिए. आखिरकार आप उसकी मालिश कर रहे हो तो एक लड़की इतना तो कर ही सकती है आपके लिए.

 

दोस्तों हमें यकीन है कि लड़की या बीवी को अपना लंड चुसवाने के ये तरीके आपके बहुत काम आएंगे.

ये भी पढ़ें:

loading...