सनी लियोन की कोच्ची से आई ये तस्वीर देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा…

एक एक्टर और एक फैन का रिश्ता बहुत ही खास होता है. कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड की आइटम गर्ल सनी लियोन और उनके फैन्स के बीच देखने को मिला. सनी लियोनी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कोच्चि पहुंची थी. कोच्ची एयरपोर्ट से वेन्यू तक पहुंचने से पहले उनके फैन्स ने उनकी गाड़ी को इस कदर घेर लिया कि उनकी गाड़ी को रेंग-रेंगकर आगे बढ़ना पड़ रहा था. सनी लियोनी ने ट्वीटर पर पिक्चर शेयर करते हुए लिखा “मेरी कार सचमुच प्यार के समुद्र के बीच में है!! थैंक्स”.

बॉलीवुड की आइटम गर्ल सनी लियोनी ने ट्विटर पर एक विडियो अपलोड किया जिसमे साफ दिख रहा है कि किस तरह सनी के फैन्स उनकों चारों तरह से घेर रखा है. वीडियो शेयर कर सनी ने लिखा “’नो वर्ड्स… कोच्चि के लोगों का धन्यवाद नहीं कर सकती। लोगों का प्यार देखकर अभिभूत हूं। कभी भगवान की धरती केरल को नहीं भूल सकती।थैंक यू”.

अपने फैन्स के ऐसे जबरदस्त रेस्पॉन्स को देखकर सनी फूली नहीं समा रही हैं। ट्विटर पर सनी लियोनी ने अपने फैन्स के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. सनी लियोनी की जल्द ही दो फिल्मों में आइटम सोंग पर डांस करती नजर आएंगी. फिल्म ‘बादशाहों’ में आइटम सोंग पर ठुमके लगाती हुई नजर आएंगीं, वहीं सजंय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ में भी एक आइटम नंबर करेंगी।

loading...