ये है लड़कियों के इशारे जिससे पता चलता है कि आप ही हो उनकी चाहत !!

हर लड़की कोई न कोई ऐसा इशारा देती है जिससे कि आप जान सके कि वह आपको चाहती है. लड़कियों के इशारे थोडा मुश्किल है समझने में लेकिन जिस लड़के ने इस काम में परफेक्शन हासिल कर ली वह लड़की पटाने में कभी फेल नहीं हो सकता. तो आईये जानते है लड़कियों या औरतों के इशारे जिससे आप लड़की की चाहत पता लगा सके. लड़कियों के इशारे पूरी तरह शारीरिक भाषा या बॉडी लैंग्वेज पर निर्भर करते. तो ध्यान से देखिएगा कैसे होते है औरतों के इशारे.

  1. लड़की अगर आपको किसी मदद के लिए कहती है

अगर लड़की आपको किसी काम के लिए बुलाये या कहे, एक ऐसा काम जो की काफी आसन है तो समझ लीजिये ये इशारा है आपके प्रति आकर्षण का. महिला का शरीर थोडा मुश्किल है समझना लेकिन कभी कभी लड़की ऐसे इशारे कर देती है जिन्हें आप बड़ी आसानी से समझ सकते हो.

  1. अगर वह आपकी तरफ बार-बार देखे

ये एक बड़ा ही साधारण सा लड़कियों के इशारे है जिसे आप आसानी से समझ सकते हो. लेकिन आपको सतर्क रहना पड़ेगा कि क्या वाकई में वह आपकी तरफ देख रही है या कही और.

  1. अगर लड़की आपसे निजी प्रश्न पूछे

जब लड़की आपसे कोई निजी प्रश्न पूछे तो उसकी शारीरिक भाषा को ज़रूर देखिये. अगर वह काफी समय बिताती है आपकी निजी ज़िन्दगी जानने के लिए तो समझ लीजिये कि ये इशारा है आपकी तरफ आकर्षण का. आपका सबसे पसंदीदा खाना क्या है, रंग कौनसा है, जगह कौन सी है या फिर घर में कितने लोग है, अगर लड़की ऐसे प्रश्न पूछे तो इशारा समझ लेना.

  1. अगर वह कुछ ज्यादा ही हंस कर बात करे

अगर आप वाकई में लड़कियों के इशारे जानना चाहते है तो थोडा म्हणत तो करनी पड़ेगी. आपको थोड़ी नज़र रखनी होगी कि क्या वो लड़की आपसे कुछ ज्यादा ही हंस कर बात तो नहीं कर रही. अगर वह ऐसा कर रही है तो इसका मतलब है कि वह आपके साथ खुश है और आप उसे बहुत अच्छे लगते हो.

  1. आवाज में तब्दीली

अगर आप लड़कियों के इशारे समझने में माहिर नहीं तो आपको ये जान कर बड़ी हैरानी होगी कि लड़की जब किसी को चाहती है तो उसके साथ बात करते वक़्त वह थोडा धीरे स्वर में बोलती है. जी हाँ, अगर लड़की कुछ वक़्त से आप के साथ धीरे स्वर में बात कर रही है तो उसके दिल की बात समझने में वक़्त न लगाईये.

  1. अगर लड़की आपको अपना फोन नंबर देती है

इतना जान लीजिये कि कोई भी लड़की किसी लड़के को यूँ ही नहीं अपना फोन नंबर देती है. अगर उसने आपको अपना नंबर दिया है तो ये इशारा है आप उसे अच्छे लगते हो और वह आप पर भरोसा करती है.

  1. अगर लड़की आपको छूने के बहाने खोजे

लड़कियों के इशारे समझने में ये काफी हद तक कामयाब पॉइंट है. अगर कोई लड़की आपको पसंद नहीं करती तो वह कभी आपको नहीं छुएगी. लेकिन अगर वह आपको पसंद करती है तो बहाने खोजेगी आपको छूने के. अगर वह अपना हाथ आपके कंधे पर लगाये, या आपकी बाजू पर या अपना हाथ आपको दे किसी मदद के लिए तो आप इशारा समझ सकते है.

  1. बड़े ही आसान लड़कियों के इशारे

अगर लड़की आपको कहे कि मेरा कोई बॉय फ्रेंड नहीं या मैं सिंगल हु तो आप फ़ौरन समझ जाईये कि लड़की क्या चाहती है. बस फटा फट उसे अपने दिल की बात कह डाले.

  1. अगर लड़की आपके सभी जोक्स पर हंसती है

अगर लड़की आपके सभी जोक्स पर हँसे, चाहे वह बेकार जोक्स क्यूँ न हो तो समझिये कि वह आपमें इंटरेस्टेड है. लड़की जिस लड़के की तरफ आकर्षक होती है उस पर अच्छे कमेंट्स या उसकी आदतों की बहुत सराहना करती है. एक बात और अगर लड़की आपकी हर फेसबुक पिक्चर या पोस्ट पर लाइक करे तो भी आप इशारा समझ जाईये.

  1. लड़की के दोस्तों की बॉडी लैंग्वेज को देखकर

लड़कियों के इशारे समझने के लिए आपको थोडा मेहनत इस पर भी करनी होगी कि उस लड़की के फ्रेंड्स कैसे व्यवहार कर रहे है. आप उन फ्रेंड्स की बॉडी लैंग्वेज देख कर काफी कुछ समझ सकते हो. अगर लड़की आपको चाहती है तो वह अपने दोस्तों को इस बारे में ज़रूर बताएगी. तो अगर आप दोनों साथ है और कहीं से उस लड़की का कोई दोस्त आता है और बहाना बनता है कहीं जाने का तो समझ लीजिये कि वह दोस्त आप दोनों को अकेला छोड़ना चाहता है और यहीं आप अपना मौके पर चौका मार सकते हो.

तो दोस्तों ये थे कुछ लड़कियों के इशारे जिन्हें जान आप बड़ी आसानी से समझ सकते हो कि लड़की के दिल में क्या है. इन टिप्स को पढ़ कर आपको थोडा idea तो हो ही जायेगा की कैसे जाने प्यार उसके लड़की के दिल में. अगर आप जानना चाहते है कैसे बने लड़कियों की पसंद तो इस लिंक पे ज़रूर क्लिक करे. अगर आपके पास भी कुछ टिप्स है तो कमेंट्स में ज़रूर शायर करें.

loading...