सिर्फ एक बार बालों में लगाने से लोगों को आपके बालों से प्यार हो जाएगा!!

लम्बे काले घने बाल किसे नहीं पसंद. चाहे लड़का हो या लड़की, काले घने बाल हर किसी की चाहत होती है लेकिन आजकल का पेस्टिसाइड युक्त खाना और बिजी लाइफस्टाइल हमारे बालों की सुन्दरता को बहुत ज्यादा डैमेज करता है. इसलिए ज़रूरी है कि अपने बालों का अच्छे से ख्याल रखे ताकि उनकी सुन्दरता बनी रहे. हम आपके लिए एक ऐसा नुस्खा लेकर आये है जिसे इस्तेमाल कर आपके बाल लम्बे, काले और घने हो जायेंगे. आपको ये उपाय हफ्ते में सिर्फ एक बार करना है. सिर्फ एक बार इस्तेमाल करने से लोगों को आपके बालों से प्यार हो जाएगा.

तो दोस्तों आपको चाहिए एक वेसलीन, एक बादाम या नारियल का तेल और विटामिन E का कैप्सूल.

सबसे पहले एक कटोरी में आधा चम्मच वेसलीन लें, फिर उसमे एक चम्मच बादाम या नारियल का तेल और फिर उसमे 600 ml का एक विटामिन E का कैप्सूल तोड़ कर डालना है. आपको बता दें कि मार्किट में विटामिन E के कैप्सूल बड़ी आसानी से मिल जाते है. एक पत्ते की कीमत महज 30 या 32 रुपये है. इस कैप्सूल में तैलीय पदार्थ होता है जिसे कि हमने बादाम तेल और वेसलीन में मिक्स करना है.

बस इन तीनों चीज़ों को अच्छे से मिक्स करके आपका मिश्रण तैयार हो जायेगा जिसे आप घुमावदार तरीके से अपने बालों पर लगा सकते हो. दोस्तों इस मिश्रण से आपको अपने बालों की मालिश करनी है न कि मेहंदी की तरह लगाना है.

अधिक जानकारी के लिए ये विडियो भी देखे: 

loading...