रातो रात गोरा बना देगा ये नुस्खा, सिर्फ 4 चीज़ें चाहिए!!

आजकल गोरी त्वचा पाना हर किसी की तमन्ना होती है. ऐसा नहीं कि हम काले रंग को अच्छा नहीं मानते लेकिन आप माने या न माने गोर रंग का काले रंग के लोगों के मुकाबले में ज्यादा प्रभाव होता है. फिर चाहे किसी शादी या पार्टी में जाने की बात हो या फिर इंटरव्यू में जाने की, गोरा रंग हमेशा काम आता है.

आजकल तो कॉर्पोरेट जगत में ये मान्यता है कि सिर्फ खूबसूरत लोगों को ही काम पर लिया जाए. इससे ऑफिस का माहौल खूबसूरत बना रहता है. खैर, आज हम लेकर आये एक ऐसा विडियो जिसे देख आप दांग रह जायेंगे. आपको हम बताएँगे कि कैसे रातो रात गोरी त्वचा हासिल करे और वो भी बड़ी आसानी से.

क्या चाहिए:

  1. दूध
  2. दही
  3. शहद
  4. गुलाब जल

बस ये चार चीज़ें ही आपको गोरा बनाने के लिए काफी है. बस 2 चम्मच दूध लीजिये, 2 चम्मच दही और आधा चम्मच शहद. इन सब चीज़ों को एक कटोरी में अच्छे से मिला लें और फिर उसमे एक चम्मच गुलाब जल डालें. फिर उसमे एक आधा कटा हुआ नीम्बू डाल कर मिला लें.

अब इस मिश्रण को अच्छे से अपने चेहरे या किसी भी शरीर के भाग पर लगा लें. याद रखे की कम से कम इस मिश्रण के साथ 5 मिनट तक मस्साज करनी है और फिर इसे 10 से 15 मिनट तक लगाये रखे. उसके बाद ठन्डे पानी के साथ धो डाले और आप देखेनेगे कि आपके चेहरे पर नयी रोनक आ गयी है. ये नुस्खा बहुत ही चमतकारी है रातो रात गोरापन हासिल करने के लिए.

अगर आपको किसी शादी या पार्टी के लिए जाना है तो ये नुस्खा ज़रूर इस्तेमाल करे. हम दावे से कह सकते है कि वहां सब लोगों का ध्यान आप पर ही केन्द्रित रहेगा!!

अधिक जानकारी के लिए ये विडियो भी देखें:

loading...