कैसे बनें लड़कियों की पसंद – 80,000 लोग फायदा उठा चुके है!!

ये टिप्स वाकई बहुत असरदार और शक्तिशाली हैं, इन सभी तरीको को जानकार आपको पता चल जाएगा कि लड़की पटाने का मंत्र क्या हैं! इन तरीकों ने आज तक 80,400 से अधिक पाठकों की लड़की पटाने में मदद की है!

हर आदमी की ज़िन्दगी में कभी न कभी एक लड़की आती है जिससे वह बोलना और प्रभावित करना चाहता है, लेकिन अक्सर सही शब्द नहीं मिलते. अगर आप internet पर लड़की से बात करने के तरीके ढूंड रहे है तो भी नीचे दिए गए टिप्स आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकते है. इन टिप्स के साथ आपको लड़की से बात करने के तरीके भी ज़रूर पता होने चाहिए.

चलिए जानते है लड़की को आकर्षित करने के उपाय:

लड़की को एहसास कराये कि आपकी ज़िन्दगी कितनी मजेदार है

एक व्यक्ति जो स्पष्ट रूप से अपने जीवन का आनंद ले रहा है और अपने आप से पूरी तरह खुश है, वो हर लड़की के लिए एक आकर्षक आदमी है. जब आप उसके आस पास हों, उसे दिखाएं कि आप अपने सबसे अच्छे मूड में हैं. अगर लड़की को एहसास हो गया कि आप अपनी ज़िन्दगी से बेहद खुश है तो वह निश्चित रूप से आपके सुपर रोमांचक जीवन का एक हिस्सा बनना चाहेगी।

उसे दिखाईये कि आप कितने कॉंफिडेंट है

लड़कियां आत्मविश्वासी या कॉंफिडेंट लडको को बहुत पसंद करती है यदि आप किसी भी लड़की को अपने बारे में पागल बनाना चाहते हैं, तो तुम कौन हो उसे देखने दो। खुश रहें और बस इस पल में रहो, अपने दोस्तों के साथ समय बिताये, आनंद लें, वर्तमान में रहें और अन्य लोगों आपके बारे में क्या सोचते है, इसके बारे में ध्यान न दें। लेकिन, याद रखना अधिक आत्मविश्वास से सबकुछ खराब हो सकता है.

जेंटलमैन बने

इन दिनों जेंटलमैन लडको का मिलना बहुत कठिन है और यदि आप एक हैं, तो लड़कियों को निश्चित रूप से नोटिस करना होगा। जेंटलमैन होने का मतलब यह नहीं है कि आपको महिलाओं के लिए बुनियादी शिष्टाचार दिखाने के लिए सूट-बूट पहनना पड़े या औपचारिक रूप से कार्य करना होगा। बल्कि एक जेंटलमैन होने का मतलब है कि हर लड़की को इज्ज़त से देखना. जेंटलमैन लड़कियों के लिए दरवाज़ा खोलता है, बस में अपनी कुर्सी उन्हें देता हैं, न केवल महिलाओं बल्कि सभी के लिए उदार और दयालु और अच्छा व्यवहार करता है। अपने अच्छे स्वभाव और सभी को इज्ज़त देने की प्रवृत्ति हर लड़की को आपकी तरफ खीचेगी. बातचीत करने के तरीके भी ज़रूर पढ़े ताकि आप किसी भी लड़की से बात शुरू करने में कभी हिचकिचाए नहीं.

किसी प्रतिभा को विकसित करे

लड़कियों के दिल में निश्चित रूप से उन पुरुषों के प्रति विशेष स्थान होता है जिनके पास कोई रचनात्मक प्रतिभा है। एक प्रतिभा बड़ी आसानी से आपको उसकी आँखों में आकर्षित बना सकती है। गिटार या किसी अन्य संगीत यंत्र बजाना पुरुषों की परंपरागत प्रतिभा है जो महिलाओं के को उनकी ओर आकर्षित करता है। आप कविता में भी अपना हाथ आज़मा सकते हैं. ये एक बड़ा ही शानदार लड़की पटाने का मंत्र है.

डायरेक्ट आई संपर्क बनाए रखें

चूंकि वह पूरी तरह से जागरूक है कि आपने उस लड़की अपना पूरा ध्यान दिया गया है, इसलिए अगला कदम यह सुनिश्चित करना है कि वह भी कोई रेस्पोंसे दे रही है या नहीं। किसी की आंखों में निरंतर देखते हुए आप किसी व्यक्ति की असली मानवता को देख सकते हैं। वर्षों के अध्ययनों से ये पुष्टि हुई है कि अगर आप इधर-उधर देखते है तो इसका मतलब है आत्मविश्वास की कमी है, जो एक बड़ी समस्या बन सकता है ।

उस लड़की में रूचि पैदा करे

हर लड़की उस मर्द को पसंद करती है जो उसकी बातों को ध्यान से सुनता है । यदि आप उसकी पसन्द और नापसंदियों को अनदेखा करते हैं, तो लड़की कभी भी आपको भाव नहीं देगी। उसमें वास्तविक रूप में रुचि लेने से लड़की ये जान जाएगी कि आप सच में उसे पसंद करते है. इस तरह वह लड़की आप में भी इंटरेस्ट लेने लग जाएगी और बात आगे बढ़ जाएगी.

अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करे, ज़रा ध्यान से

दुनिया में जितने भी लव गुरु है वो यही बताते है कि अपनी फीलिंग्स को व्यक्त ज़रूर करना चाहिए जिससे कि लड़की आपके साथ घुल-मिल जाएगी और अपनी फीलिंग्स भी बता पाएगी. लेकिन ध्यान रखिये कि अपनी फीलिंग्स बताते हुए खुद पर पूरा कण्ट्रोल रखिये. एक बार में अपनी साड़ी कडवाहट या फीलिंग्स नहीं निकालनी है आपको. धीरे धीरे चलिए और स्थिति को अच्छे से भापिये.

लड़की को और बेहतर जाने के लिए उससे प्रश्न पूछिए

यकीन मानिए, लड़कियां ऐसे लडको को बहुत पसंद करती है जो प्रश्न पूछते है. अगर आपको लड़की बेहद पसंद है और आप उसके बारे में और जानना चाहते है तो प्रश्न पुच सकते है. यहां कुछ उपयोगी सवाल हैं जो आप उससे पूछ सकते हैं. ये कुछ बात करने के तरीके है जो आपको पता होने चाहिए.

उदाहरण के लिए आप लड़की से ये प्रश्न पुच सकते है:

आपने ऐसा क्या किया जो आप ज़िन्दगी में दोबारा नहीं करना चाहोगे?

तुम्हारी क्या नॉटी आदत है?

कौन आपका सबसे अच्छा दोस्त है?

ऐसा क्या है ज़िन्दगी में जो आप बदलना चाहते हो?

आपका सबसे बड़ा भय कौनसा है?

इस दुनिया में आपको सबसे अच्छी जगह कौन सी लगती है और क्यों?

आपके बचपन की सबसे खुशहाल स्मृति क्या है?

आपके जीवन का सबसे शर्मनाक क्षण क्या है?

आप अपने व्यक्तित्व के बारे में क्या बदलना चाहते हो?

ये तो सिर्फ हमारे उदाहरण है, आप इसमें कुछ भी जोड़ सकते हो. ध्यान रखना अगर लड़की आपके प्रश्नों का आसानी से उत्तर दे रही है तभी पूछियेगा वरना कोई और बात कर सकते है. आपको लड़की से बात करने के टिप्स भी ज़रूर पढने चाहिए.

थोडा तारीफ भी ज़रूर करे

एक लड़की हमेशा कुछ असली प्रशंसा की अपक्षा करती है। याद रखिये तारीफ करते वक़्त आपको लड़की की आम विशेस्ताओ की तारीफ नहीं करनी बल्कि वो ढूँढना है जो आज तक किसी ने न देखा हो और लड़की ने किसी के मुंह से न सुना हो. ध्यान से लड़की को पहचाने और उसकी छोटी-छोटी बातों की तारीफ करे लेकिन एक दायरे में, ज्यादा तारीफ भी ठीक नहीं.

तो ये थे कुछ टिप्स जिन्हें पढ़ कर आपको पता चल गया होगा कि कैसे बने लड़कियों की पसंद.

loading...